Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
राम मन्दिर भाजपा का कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा -मौर्या

राम मन्दिर भाजपा का कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा -मौर्या

कानपुर। भाजपा कभी भी जाति-पांत व धर्म की राजनीति नहीं करती है और आगामी विधान सभा का चुनाव विकास व सुशासन के मुद्दे पर ही लड़ेगी। यह कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या का। उन्होंने कहा कि राम मंदिर भाजपा का कभी भी चुनावी मुद्दा नहीं रहा है। विरोधी पार्टियों द्वारा विशेष वर्ग के मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए राम मंदिर के नाम पर डराया जा रहा है।
मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या कार्यकर्ताओं द्वारा अपने  स्वागत समारोह में शिरकत करने के बाद सर्किट हाउस में रुके  थे। बुधवार को सुबह  सर्किट हाउस में मीडिया के राम मंदिर चुनावी मुद्दे के सवाल पर कहा कि भाजपा का कभी भी राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं रहा है। इसको तो विरोधी पार्टियां चुनाव के समय सोची समझी रणनीति के तहत हवा दे देती हैं। जिससे उनकों राजनीतिक लाभ मिल सके। लेकिन इस बार प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने साफ कहा राम मंदिर का हल तीन तरह से निकल सकता है एक- सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय पर, दूसरा- आपसी सहमति पर और तीसरा दो तिहाई बहुमत के आधार पर। सपा-बसपा को अगर लगता है कि राम मंदिर पर चुनावी फायदा हो सकता है है तो वह मंदिर बनवा लें। उन्होंने हंसते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी सपा व बसपा ने हमें इतने चुनावी मुद्दे दे दिए है कि उन सबको जनता के सामने रखना मुश्किल होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रदेश की जनता सपा के शासन से ऊब चुकी है और उनके सामने भाजपा ही एक मात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि पार्टी 265 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।
दो साल 60 साल पर भारी
केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने जितना काम दो साल से कम समय में कर दिखाया है उतना काम कांगेस 60 साल में भी नहीं कर पायी है। विश्व परिदृश्य में भारत की ताकत दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।
दलितों को मिल रहा सम्मान
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बसपा सुप्रिमों दलितों का सौदा कर रही है और उन्हें कभी भी ऊपर उठने का मौका नहीं दिया। अटल बिहारी सरकार ने डा. भीमराव अंबेडकर को भारत रत्न दिया और नरेन्द्र मोदी बाबा साहब से जुडे पांच स्थलों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित कर रही है। पीएम दलितों को उद्योग के क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए स्टैण्डअप योजना शुरू कर चुकी है। दलितों को पार्टी बराबर सम्मान दिया जा रहा है जिससे प्रदेश में ही नहीं पूरे देश का दलित तेजी से भाजपा से जुड़ रहा है।
उत्तर प्रदेश बनेगा उत्तम प्रदेश
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सराकर बनने के बाद उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जाएगा। उन्होंने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी के सपने का श्रेष्ठ भारत तभी बनेगा जब उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश होगा। ऐसे में जनता अगली सरकार भाजपा की ही बनाएगी।
योजनाओं को दिया जा रहा है समाजवादी रंग
केशव प्रसाद मौर्या ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रदेश की सपा सरकार सार्वजनिक रूपए से जनता के विकास के लिए योजनाएं चला रही है। लेकिन सपा उनको समाजवादी रंग दे रही है। जिससे प्रदेश की जनता अपने को छलावा महसूस कर रही है।
पुलिस ही नहीं है सुरक्षित
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार जब भी सत्ता में आई है प्रदेश में हत्या, डकैती, लूट, छेड़खानी व बलात्कार की घटनाएं बढ़ जाती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जब प्रदेश में पुलिस सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा इसकी तो कल्पना ही नहीं की जा सकती। बताते चले कि सपा सरकार में अब तक 1100 से अधिक पुलिसकर्मियों पर हमला हो चुका है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*