Thursday , 28 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
ख्वाजा अजमेरी की दरगाह में ब्लास्ट करने वालों को सख्त सज़ा मिले ।अशरफी

ख्वाजा अजमेरी की दरगाह में ब्लास्ट करने वालों को सख्त सज़ा मिले ।अशरफी

     आस्ताना गरीब नवाज के बम ब्लास्ट मुजरिमों को सज़ा की मांग के साथ
    आॅल इण्डिया गरीब नवाज़ कौन्सिल की जानिब से गरीब नवाज हफ्ते का इख़्तिताम
कानपुर।  अल जामियतुल इस्लामिया अशरफुल  मदारिस गद्दियाना कानपुर में आॅल इण्डिया गरीब नवाज़ कौन्सिल की जानिब से गरीब नवाज सप्ताह का आखरी इजलास व उर्स सरकार-ए- कलां कछौछवी रह0 के कुल का प्रोग्राम निहायत ही ाअदब ओ  एहतराम के साथ सम्पन्न हुआ।  सदारत हज़रत मौ0 मुहम्मद हाशिम  अशरफी  जनरल सेक्रेटरी आॅल इण्डिया गरीब नवाज़ कौन्सिल ने की। कारी मु0 उसमान बरकाती ने तिलावते कु़रआने पाक के ज़रिये प्रोग्राम का आगाज़ किया मौ0 हाशिम  अशरफी  ने अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में छह रजब के मौके पर राष्ट्रीय अवकाश  की मांग को दोहराते हुए भारत सरकार से पुरज़ोर अपील की के उर्स गरीब नवाज़ की छुट्टी को यकीनी बनाया जाए जिसकी हाज़िरीन जलसा ने पुरज़ोर ताईद की उन्होंने मज़ीद कहा के हज़रत ख्वाजा गरीब नवाज़ रह0 हमेशा  जु़ल्म और बुराई  खि़लाफ रहे और पूरे हिन्दोस्तान में अमन और शान्ति  की फ़िज़ा पैदा  की ।
मौलाना अशरफी ने कहा कि आज भारत में जो भी भाई चारे का माहौल है वो ख्व्वजा साहब के देन है। और ऐसे नेक इंसान की दरगाह को भी बम का निशान बना कर नफरत पैदा करने  की कोशिश की गई। उन्हों ने दरगाह शरीफ में बम लगाने वाले स्वामी असीमानंद व साथियों को सख्त सजा की अपील की। जलसे के बाद मदरसे के छात्रों को वस्त्र व बस्ते बांटे गए।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*