Thursday , 28 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
मध्यप्रदेश .एक और पत्रकार को जिन्दा जलाया

मध्यप्रदेश .एक और पत्रकार को जिन्दा जलाया

IMG-20150622-WA0002 copyबालाघाट 21 जून another मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के कटंगी निवासी युवा पत्रकार संदीप कोठारी की हत्या किए जाने की आशंका के बीच पुलिस संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अपनी जांच में जुट गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अट्ठाइस वर्षीय संदीप कोठारी का यहां से लगभग 40 किलोमीटर दूर कटंगी के पास शुक्रवार की देर शाम कार सवार कुछ लोगों ने उस समय अपहरण कर लिया था जब वे अपनी मोटरसाइकल से जा रहे थे। संदीप के साथ एक और व्यक्ति था जिसे कार में सवार लोगों ने मारपीट करके भगा दिया और वह संदीप को अपनी कार में बिठा ले गए।

कटंगी निवासी संदीप के अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हुयी और उसने बालाघाट निवासी विशाल तांडी और जिले की सीमा से लगे महाराष्ट्र के नागपुर निवासी ब्रजेश डहरवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों ने कथित तौर पर संदीप की हत्या करके शव को नागपुर के पास जलाकर ठिकाने लगाने की बात कही है। बताया गया है कि पुलिस का दल संदिग्ध आरोपियों को लेकर नागपुर की ओर आज रवाना हो गया।

बालाघाट जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में आए तथ्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और शीघ्र ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा हो जाने की संभावना है। उनका कहना है कि संदीप की रंजिश कुछ पूंजीपतियों से थी और खबरों के प्रकाशन को लेकर उनसे विवाद की बात कही जा रही है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि संदीप के खिलाफ अनेक रिपोर्ट भी हुयी हैं जिनके आधार पर मामले भी दर्ज हुए हैं।

संदीप कोठारी कुछ समय पहले तक जबलपुर से प्रकाशित होने वाले एक अखबार से जुडे थे। इसके बाद वह स्वयं ही काफी सक्रिय हो गए थे । पत्रकार संदीप कोठरी का आधा जला हुआ शव पुलिस ने महाराष्ट्र के वरधा जिले से बरामद किया ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*