Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
राष्ट्रपति ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए एलिम्को को दिया स्कोप पुरस्कार

राष्ट्रपति ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए एलिम्को को दिया स्कोप पुरस्कार

कानपुर। भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (एलिम्को) को सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों के प्रबन्धन मे उत्कृष्ट और असाधारण योगदान के लिए स्कोप पुरस्कार 2011-12 भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा 11 अप्रैल 2016 को विषेश संस्थागत श्रेणी (टर्नअराउण्ड) में विज्ञान भवन नई दिल्ली में प्रदान किया गया।
एलिम्को के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक डी.आर. सरीन को राष्ट्रपति द्वारा यह पुरस्कार भारी उद्योग एवं लोक उद्यम मंत्रालय केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते की उपस्थित में प्रदान किया गया। पुरस्कार वितरण समारोह में देश के आर्थिक नीति निर्माता मुख्य कार्यकारी अधिकारी निदेशक और सार्वजनिक क्षेत्र उद्यमों के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थित में सम्पन्न हुआ।
एलिम्को को सर्वांगीण उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित स्कोप पुरस्कार के लिए टर्नअराउण्ड  श्रेणी में चुना गया। सरीन ने एलिम्को की इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह पुरस्कार निगम के अधिकरियों कर्मचारीयों तथा एलिम्को से जुड़े सभी लोगों के अथक प्रयास व परिश्रम और सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय द्वारा मिलने वाले अभूतपूर्व सहयोग का परिणाम है। इस अवसर पर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों में पी.के. दूबे महाप्रबन्धक (विपणन) एम.एस. रे  महाप्रबन्धक (वित्त एवं प्रशासन) तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*