Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
लुटे हुए प्रदेश को अखिलेश यादव ने आबाद किया – अनीस मंसूरी

लुटे हुए प्रदेश को अखिलेश यादव ने आबाद किया – अनीस मंसूरी

कानपुर। प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री अनीस मंसूरी ने कहा कि अगले विधान सभा चुनाव साल के अंत में हो सकते है। पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रदेश की जनता खुश है। प्रदेश का मुस्लिम समाज बढ़ चढ़ कर  पार्टी के पक्ष में मतदान करेगा और पार्टी भारी बहुमत से फिर सरकार बनाएगी।

राज्य मंत्री बुधवार को पसमांदा मुस्लिम समाज के एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने  शहर आए हुए थे। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्हों ने कहा कि हमारी सरकार को लुटा हुआ प्रदेश मिला थालेकिन प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चार सालों में हर समाज के लिए काम किया है। तो वहीं अन्य सरकारों की अपेक्षा सबसे ज्यादा प्रदेश में विकास भी किया गया है। चुनाव पर उन्होंनेकहा पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है हो सकता है कि साल के अंत तक चुनाव हो जाएगें। ओवैशी द्वारा सिया धर्म से मुलाकात पर कहा कि देश में दो प्रतिशत ही शिया मुसलमान है। उनकीमुलाकात से मुसलमानों पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। प्रदेश का मुसलमान समाजवादी पार्टी के अलावा किसी पर भरोसा नहीं करता। मंत्री ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज है। महिलाओं वगरीबों का उनका पूरा हक मिल रहा है। ऐसें में अगली सरकार सपा की बनना तय है। इस अवसर पर जमीतुल मंसूर के हाजी रबीउल्लाह मंसूरी  हाजी शफ़ीक़ सिद्दीकी इम्तियाज रसूल कुरैशी रईसुद्दीन खान हाजी मोहम्मद आज़म आदि मौजूद रहें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*