Wednesday , 27 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
आगरा (ताज नगरी) में  सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

आगरा (ताज नगरी) में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

06-07-2013 आगरा। सिकंदरा-बोदला रोड स्थित होटल किशन कान्हा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर युवती और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि सेक्स रैकेट का सरगना ताजगंज के धांधूपुरा निवासी आशीष अग्रवाल उर्फ आशू है। आगरा शहर में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेटचल रहा था। जिस्म के सौदागर मोबाइल में युवतियों के फोटो दिखाकर ग्राहकों से सौदा तय करते थे। 

नेटवर्क से जुड़ी देसी और विदेशी युवतियों को ऑन कॉल बुलाया जाता था। शुक्रवार को पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ कर सरगना आशू अग्रवाल और दिल्ली की युवती समेत पांच आरोपियों को सिकंदरा क्षेत्र के होटल से गिरफ्तार कर लिया।
 बुंदू कटरा निवासी मनोज गुप्ता उसका बराबर का साथी है। नगला पदी के निराला नगर निवासी शंभू सक्सेना और बल्केश्वर निवासी शेखर शर्मा भी रैकेट में सहयोगी हैं।

पुलिस ने इन चारों के साथ दिल्ली के दिलशाद गार्डन निवासी 22 वर्षीय युवती को भी गिरफ्तार किया है। मौके पर मिले 12मोबाइलों में से चार आशू के हैं। एसएसपी ने बताया कि रैकेट के शहर में करीब 25 एजेंट हैं। इनके माध्यम से कुछ प्रमुख होटलों के साथ रईसजादों से भी लड़कियों की डिमांड आती थी। आशू और मनोज गुप्ता के चंगुल में दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद सहित देश के अन्य प्रमुख शहरों की दर्जनों युवतियां थीं। इनके फोटो आशू के मोबाइल में सेव थे। यह दिखा कर ही ग्राहकों से सौदा तय किया जाता था।

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सिकंदरा थाने में देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। इन पर गैंगस्टर लगेगा और होटल भी सील किया जाएगा।

हाई प्रोफाइल रैकेट के सरगना आशू के संपर्क में दिलल्ी और नोएडा आदि की करीब 60 युवतियां हैं। उजबेकिस्तान की दो युवतियों को भी ऑन डिमांड बुलाया जाता था। दिल्ली से पांच-छह दिन के लिए युवतियों को 15-20 हजार का पैकेज दिया जाता था, जबकि उजबेकिस्तान की युवतियों को एक दिन के 15 हजार रुपये दिए जाते थे। पैकेज पर आने वाली युवतियों को सिकंदरा क्षेत्र के होटलों में ठहराया जाता था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*