Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
सिर मुड़वा कर मोदी का विरोध, कई जगह पुतले फूंके गए

सिर मुड़वा कर मोदी का विरोध, कई जगह पुतले फूंके गए

knp-photo-no-4कानपुर। पीएम मोदी द्वारा बड़े नोटों के बंद करने के फैसले से व्यापारियों व कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यापारियों ने विरोध करते हुए मोदी का पुतला फूका और सिर मुडंवा कर अंतिम संस्कार भी किया। तो वहीं कांग्रेसियों ने भी इस फैसले को जनता विरोधी बताते हुए पीएम का पुतला फूका।
केन्द्र सरकार के 500 व 1000 के नोटों के बंद करने से किदवई नगर के व्यापारियों ने विरोध स्वरूप अपनी दुकाने नहीं खोली और चौराहे पर संड़क पर उतरकर नारेबाजी की। इसके साथ ही सिर मुडंवाकर हिंदू रीति रिवाज के साथ पीएम का अन्तिम संस्कार भी किया। पुतला दहन करने वाले व्यापारी बाबा जी ने बताया कि मोदी सरकार का यह फैसला व्यापारियों और आम आदमी को परेशान करने के लिए लिया गया है। सरकार के इस तुगलकी फरमान को व्यापारी कतई बर्दाश्त नहीं करेगें। इसी तरह डिप्टी पड़ाव में कांग्रेसियों ने पीएम का पुतला फूक कहा कि सरकार नाकामियों को छिपाने के लिए जनता को भ्रमित कर रही है। रमेश सोनकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान काला धन विदेश से लाने का मोदी ने वादा किया था जा ला नहीं सके। लेकिन जनता को परेशान करने के लिए यह कदम उठाया गया है। इसके साथ ही रावतपुर, काकादेव, घण्टाघर, बारा देवी आदि जगहों में भी केन्द्र सरकार के इस फैसले का विरोध किया गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*