Saturday , 1 October 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
कानपूर/ज्ञापन देने मण्डलायुक्त कार्यालय पहुचे आप कार्यकर्ता

कानपूर/ज्ञापन देने मण्डलायुक्त कार्यालय पहुचे आप कार्यकर्ता

आम आदमी पार्टी के रवि शुक्ला द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ मण्डलायुक् को मन्धना से लेकर जरीब चैकी की बडी लाइन को हटाकर मैट्रो के रूट में उसी लाइन पर ऐलीवेटर द्वारा संचालन  करने के लिए राज्य सरकार को अवगत कराने का ज्ञपन दिया तथा कहा कि नगर में मैट्रो की जो रूपरेखा बन रही है उसमें मन्धना से जरीब चैकी की बडी लाइन जीटी रोड के समान्तर बनी है तथा उस पर 19 क्रासिंग  व हर 100 मी0 पर रेलवे फाटक है साथ ही48 मालगाडी सहित दिनरात मिलाकर अन्य कई ट्रेने चलती है जिसके कारण जीटी रोड में लोगों को जाम से जूझना पडता है।

रेल मंत्री मनोज सिन्हा को इस पूरे प्रकरण को अवगत कराते हुये सुझाव दिया कि इस ट्रैक पर मैट्रो चलाये तो मंत्री ने कहा कि यह कार्य अरबन मंत्रालय करता है। मंत्रालय मेरी उक्त जमीन लेले और इस ट्रैक पर मैट्रो चलाये व जीटी रोड का चैडीकरण कर दिया जाये। कहा कि प्रपोजल राज्य सरकार से भिजवाये तो वह अवश्य कार्यवाही करेंगे। भूमि अधिग्रहण नही करना पडेगा और व्यवधान नही होगा। ज्ञापन देने में विनय श्रीवास्तव, अब्दुल कादिर, भगवन्त तिवारी, संतोष बाल्मीकि, अजीत खोटे, सलमान खान, आरके अग्रवाल व राजेन्द्र शर्मा मौजूद रहे।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*